Jaunpur News वोट के लिए महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने किया मतदाताओं को जागरूक

Neeraj Yadav Swatantra
By -



करंजाकला 


लोकसभा चुनाव की तैयारियों जोरों पर हैं। इस बीच चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मां वैष्णवी महाविद्यालय करंजाकला के छात्र छात्राओं ने रैली निकालकर मतदाताओं को जागरूक किया। इन दौरान विद्यार्थी तरह- तरह के स्लोगन बोलते हुए सड़क पर उतरे। 


अपनी ही सरकार है- वोट देना अधिकार है, सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो... यह नारे लगाते हुए बृहस्पतिवार  को करंजाकला बजार की सड़कों पर महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने रैली निकाली। लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मां वैष्णवी महाविद्यालय से निकली और करंजाकला बाजार में गई। छात्र-छात्राओं ने लोगों को मताधिकार की महत्ता समझाते हुए शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया। महाविद्यालय के प्रबंधक रामानंद यादव ने रैली को हरी झंडी दिखाई। इसके बाद आकर्षक स्लोगन के साथ छात्र-छात्राएं सड़कों पर उतरे। 

बजावासियो में लोगों से मिलकर उन्हें 25 मई को लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए प्रेरित किया। कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए सबको मतदान करना जरूरी है। रैली में प्रधानाचार्य सुभाष यादव, मैनेजर आकाश यादव, संजय प्रजापति,आलोक,भास्कर,अवनीश,विनय, विनोद सहित अन्य शिक्षक-कर्मचारी शामिल रहे।


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!