जौनपुर समाचार :दर्दनाक हादसा ,खड़ी ट्रक में टेलर ने मारा टक्कर ड्राइवर की मौत

Neeraj Yadav Swatantra
By -
0

 आवाज़ न्यूज़ 



खेतासराय(जौनपुर) अयोध्या-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्तिथ गुरैनी पेट्रोल पंप पर खड़ी ट्रेलर को शनिवार की तड़के तेज रफ्तार  ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे से घटना स्थल ड्राइवर की मौत हो गई । हादसा का कारण चालक को झपकी बताई जाती है । आवश्यक कार्यवाही के बाद शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया । पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी हुई है । ट्रक के आगे का हिस्सा क्षत विक्षत हो गया ।

बताया जाता है कि स्थानीय थाना के गुरैनी पेट्रोल पंप पर शुक्रवार की देर शाम एक ट्रेला शाहगंज-जौनपुर मार्ग पर खड़ी हुई । भोर में मिर्जापुर जनपद के 

मड़िहान थाना क्षेत्र के करछा गांव निवासी विजय कुमार पुत्र कन्हइया लाल (28) गोरखपुर में गिट्टी खाली करके वापस मिर्जापुर आ रहा था । उक्त स्थान पर भोर में खड़ी ट्रेला से ज़ोरदार टक्कर हो गई । टक्कर इतना जबर्दस्त था कि ट्रक के आगे का हिस्सा परखच्चे उड़ गए । ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने चालक को पीएचसी सोंधी पहुँचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । 

मालूम हो कि इस मार्ग पर यातायात नियमों का पालन न करने पर आए दिन सड़क हादसों में बढ़ोत्तरी हो रही है । 

प्रभारी निरीक्षक दीपेंद्र सिंह ने बताया कि खड़ी ट्रेला से ट्रक के टक्कर से ड्राइवर की मौत हुई है । शव का पीएम कराया जा रहा है ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website AAWAZ NEWS uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!