Jaunpur News 5 लोगों की दर्दनाक मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा

Neeraj Yadav Swatantra
By -
0

 सड़क पर हुए हादसे ने दिए कभी न भूल पाने वाले जख्म



     


 

जंघई। क्षेत्र के चौकिखुर्द गांव के बनवासी बस्ती के पांच लोग रिस्तेदारी से लौटते समय प्रयागराज के सरायममरेज में डम्फर की चपेट में आने से एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत के बाद गांव में मातम पसर गया हैं। पांचों शवों को पांच चिता में रखकर अंतिम संस्कार किया गया। इस हादसे से स्वजनों समेत गांव में मातम पसरा हुआ है। उपजिलाधिकारी मछलीशहर ने गांव की बनवासी बस्ती में पहुच पीडित परिवार के स्वजनों को सहायता देने का आश्वासन दिया।

सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद पांचों शवों को प्रयागराज के दारागंज में अंतिम संस्कार किया गया। मृतकों को अंतिम विदाई देने के लिए ग्रामप्रधान पति अरुण पाण्डेय, समाजसेवी अखिलेश सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा रहे।  पूरा गांव नम आंखों के साथ श्मशान घाट पर उमड़ा रहा। इस सड़क हादसे के बाद अब परिवार में नमकीन की बूढ़ी मां व एक छोटा भाई बचा हैं। 

गौरतलब हैं कि प्रयागराज के सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर (सोरो) गांव के समीप सोमवार सुबह करीब नौ बजे टैंकर ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। बाइक पर एक साल की बच्ची समेत पांच लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी की छिटककर सभी दूर जा गिरे थे और मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना के बाद जानकारी मिलने पर गांव के प्रधान अरुण कुमार पाण्डेय , अखिलेश सिंह सहित अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने पांचों शवो को अपने कब्जे में लेकर ग्राम प्रधान पति चौकीखुर्द अरुण कुमार पाण्डेय के समक्ष पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जहां से आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को श्मशान घाट पर ले जाया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website AAWAZ NEWS uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!