समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के गरीबी आमिर इफ्तिखार का हुआ जोरदार स्वागत

Neeraj Yadav Swatantra
By -

 अखिलेश यादव के क़रीबी व्यव्यसाई का हुआ ज़ोरदार स्वागत


अजवद क़ासमी

जौनपुर:- नगर के मोहल्ला बलुआघाट स्थित शेर अफ़ग़ान के निवास पर आज़मगढ़ के सिंदूरी गांव के रहने वाले और ओएसिस ग्रुप के एमडी,सामाजिक कार्यकर्ता आमिर इफ़्तेख़ार पहुंचे जहाँ उपस्थित लोगों ने बुके देकर उनका ज़ोरदार स्वागत किया। उसके बाद नगर के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट तंदूरी दरबार पहुंचे जहाँ शाहनवाज मंज़ूर सभासद एवं आरिफ़ खान जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग कांग्रेस पार्टी ने भी बुके देकर स्वागत किया। 



आपको बता दें आमिर इफ़्तेख़ार एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं जो दुबई में रहकर कपड़े का व्यव्यसाय करते हैं और सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं बीते दिनों वोह दुबई की गाड़ी लेकर अपने ज़िले आज़मगढ़ पहुंचे जो एक चर्चे का विषय बनी हुई है आज जब वो जौनपुर के बलुआघाट पहुंचे तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिये लोगों का हुजूम एकत्रित हो गया।


मीडिया से बात करते हुए आमिर इफ़्तेख़ार ने बताया कि आज शीराज़ ए हिन्द जौनपुर अपने चाहने वालों से मुलाक़ात करने के लिये आना हुआ है उन्होंने युवाओं को पैग़ाम देते हुए कहा कि मेहनत से पढ़ाई करके कामयाबी हासिल करें या फ़िर एक अच्छे बिज़नेसमैन बनकर उभरें। आमिर ने बताया कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मेरे क़रीबी सम्बन्ध हैं अगर वो पुनः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो मैं आजमगढ़ के युवाओं के रोज़गार के लिये अपना पूरा प्रयास करूंगा।


इस अवसर पर मेराज अहमद खान,अयाज़ अहमद,डॉ अर्शी खान,इमरान इराक़ी,शाहनवाज़ सभासद,सलमान शेख़,अदनान अहमद,फरहान अहमद,मिर्ज़ा रिज़वान,मोहम्मद जाबिर,मोहम्मद शमीम,मोहम्मद तारिक़,शहाबुद्दीन,समीर,कैफ़,मोहम्मद इरफ़ान,मस्तान,रेहान आदि उपस्थित रहे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!