बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए कमाने गया जौनपुर का एक युवक दुबई में खा रहा है जेल की हवा

Neeraj Yadav Swatantra
By -

 

बीबी, बच्चों ने जेल से छुड़ाकर भारत वापस लाने के लिए डीएम से लगायी गुहार



जौनपुर। चार मासूम बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए अपनी बीबी और बुढ़ी मां को छोड़कर सात समुन्दर पार कमाने गया जिले का एक युवक पिछले तीन माह से दुबई मंे जेल की हवा खा रहा है।यह खबर जब उसके परिवार वालों को हुई तो हड़कंप मच गया। उसे जेल से छुड़ाकर वापस भारत लाने के लिए बीबी बच्चे सोमवार को डीएम से गुहार लगायी है। वह किस जुर्म में कैद हुआ है इसकी जानकारी परिवार वालों को भी नही है।

नेवढ़ियां थाना क्षेत्र के नोकरी बहरी गांव का निवासी धर्मेन्द्र कुमार राजभर 26 मई 2023 को अपनी 65 वर्षीय बुढ़ी मां, पत्नी रेखा देवी व चार बेटिया नन्दनी कुमारी 12 वर्ष,अंजली कुमारी 10 वर्ष, सेजल 7 वर्ष व सिमरन 4 वर्ष को छोड़कर दुबई कमाने गया था वह डीएमसी सप्लाई कम्पनी में काम कर रहा था। वह पिछले तीन माह से किसी जुर्म में जेल में बंद हो गया है। 

 पत्नी रेखा देवी मासूम बेटियों संग सोमवार को जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर पति को दुबई जेल से छुड़ाकर भारत वापस लाने की गुहार डीएम से लगायी है। रेखा ने मीडिया कर्मियों को बताया कि चार बेटियो  की पढ़ाई लिखाई व शादी के लिए मेरे पति दुबई कमाने गये थे। लेकिन बीते तीन माह से वगैर किसी जुर्म के उन्हे जेल में बंद कर दिया गया है। पति के जेल में बंद होने से पूरा परिवार परेशान है मैं किसी तरह से हम बच्चों का लालन पालन कर रही हूं। उन्हे जल्द से जल्द वहां छुड़ाकर भारत वापस लाया जाय।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!