Jaunpur News जौनपुर जिले में युवक की गला काटकर हत्या , सनसनी

Neeraj Yadav Swatantra
By -
0

आवाज़ न्यूज़ 

जौनपुर । जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के रेहटी गांव के गेट के पास गुरुवार की सुबह वाराणसी- जौनपुर फोरलेन हाईवे से करीब दस मीटर दूर आम के बगीचे में एक 25 वर्षीय युवक गला काटकर फेंका हुआ शव मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सुबह बगीचे की तरफ शौच करने के लिए गए ग्रामीणों ने शव देख शोर मचाया तो लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। 

 ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या की गई है। उसका गला किसी धारदार हाधियार से रेता गया है। मृतक के पैंट की जेब में सिगरेट की डिब्बी और पैसे मिले। साथ ही सड़क की पटरी पर एक लेडीज घड़ी पुलिस के हाथ लगी है। मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घटना स्थल पर खून के निशान नहीं मिले। ऐसे में पुलिस ने आशंका जताई कि हत्यारों ने युवक की गला काटकर हत्या कहीं अन्य जगह पर करने के बाद शव को यहां लाकर फेंक दिया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

 इस संबंध में इंस्पेक्टर राजेश यादव ने कहा कि युवक की हत्या किन कारणों से किसने किया, इसके पीछे क्या मकसद है। यह जांच का विषय है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website AAWAZ NEWS uses cookies to enhance your experience. Learn more
Ok, Go it!